Tuesday, November 27, 2018

पहली बार साथ काम करेंगे अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी

SHARE

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार अभी अपनी कैरियर की सबसे बड़ी फिल्म 2.0 की प्रमोशन में व्यस्त हैं। अक्षय की ये फिल्म 29 नवंबर को रिलीज होनेवाली हैं। इस फिल्म के बाद अक्षय के पास बहत सारे फिल्में है करने के लिए। लेकिन खबरें आ रही है कि अक्षय एक नई फिल्म करनेवाली हैं जिसको रोहित शेट्टी डायरेक्ट करनेवाली हैं।

आपको बता दें इस फिल्म में पहली बार सुपरहिट डायरेक्टर रोहित शेट्टी के साथ अक्षय काम करनेवाली हैं। रोहित शेट्टी अभी अपनी आनेवाली फिल्म सिम्बा की प्रोडक्शन में व्यस्त हैं। सिम्बा में रणवीर सिंह और सारा अली खान एक साथ दिखाई देने वाली हैं। ये फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज होनेवाली हैं।

akshay kumar with rohit shetty

खबरों के मुताबिक रोहित शेट्टी ने सिम्बा की रिलीज से पहले ही अक्षय के साथ बनने वाली फिल्म की तैयारी कर चुका हैं। खबरें है कि अक्षय भी इस फिल्म के लिए रोहित को डेट दे दिया हैं। इस फिल्म की शुटिंग 2019 की मई या जून महिने से शुरू होगी ऐसी सम्भावना हैं। और फिल्म 2020 को रिलीज होगी। आपको बता दें अक्षय पहले हेरा फेरी 3 की काम करनेवाले थे लेकिन हेरा फेरी की स्क्रिप्ट पुरी नहीं होने की वजह से उन्होंने हेरा फेरी को दिये हुए डेट्स रोहित की फिल्म को दे दिये।

 

 

SHARE

Author: verified_user

0 Comments: