Monday, November 26, 2018

अजय देवगन ने जताई नाराजगी, बोले बुढ़ापे में काजोल ऐसा क्यों कर रहीं हैं, मिला करारा जवाब...

SHARE

अजय देवगन और काजोल बॉलीवुड के टॉप सेलिब्रिटी में से हैं। बॉलीवुड ज्यादातर स्टार्स अपनी पर्सनल लाइफ को शेयर करती हैं लेकिन ये दोनों अपनी पर्सनल लाइफ प्राइवेट रखने में यकीन रखती हैं। आपको पता होगा ये दोनों कपल फिल्मों की प्रमोशन के अलावा कम ही एक साथ दिखाई देती हैं।

पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखने में यकीन करनेवाले ये दोनों इस बार अपनी पर्सनल लाइफ से पर्दे उठाते दिखाई देंगे। आपको बता दे करण जौहर के रियलिटी टेलीविजन चैट शो कॉफी विद करण में अजय और काजोल अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें शेयर करते हुए नजर आयेंगे। इस शो की प्रोमो जारी हो चुका है जिसमें ये दोनों बेहद मजाकिया अंदाज में अपनी जिंदगी से जुड़ी बातें बोलते दिखाई दे रही हैं।

ajay with kajol,ajay with kajol in cofee with karan show

शो के प्रोमो में अजय देवगन कॉफी विद करण के होस्ट करण से बोलते है- उन्हें काजोल के पिक्चर क्लिक करने से कोई प्रोब्लम नहीं हैं। लेकिन उन्हें दिक्कत इस बात से हैं कि फोटो क्लिक करने के तीन घंटों तक वह इसे एडिट करती रहती हैं। ताकि सोशल मीडिया पर पोस्ट कर सकें। इसपर नाराजगी जताते हुए अजय देवगन आगे कहते हैं- मुझे समझ नहीं आता उसने पूरी जिंदगी में कभी ऐसा नहीं किया और अब बुढ़ापे में क्यों कर रही हैं?" अजय की यह बात सुन काजोल चौंक जाती हैं और झट से जवाब देकर कहती हैं- तुम्हारा बुढ़ापा होगा, मेरा तो नहीं है। आगे इस शो की प्रोमो में देखा जा रहा है कि करण जौहर सवाल करते हुए अजय से उनकी एनिवर्सरी की तारीख पूछती हैं। इसपर अजय गलत जवाब देते हुए 23 फरवरी कहती हैं। जिसपर काजोल चिढ़ते हुए कहती हैं 24 फरवरी 1999।

 

 

SHARE

Author: verified_user

0 Comments: