Monday, November 26, 2018

जिन्हे आप समझ रहे थे कुंवारी वो अभिनेत्रियां रियल लाइफ में हैं शादीशुदा

SHARE

बॉलीवुड में अगर किसी अभिनेता या अभिनेत्री की शादी होती है तो मीडिया में ये खबर जरूर आती हैं। लेकिन बॉलीवुड की ऐसी कुछ अभिनेत्रियां है जिन्हें हम कुंवारी समझते है लेकिन है शादीशुदा इन्होंने अपनी शादी की बात को छुपा कर रखा हैं। और आज ऐसे ही कुछ अभिनेत्रियों की बात करेंगे।

राधिका आप्टे

radhika apte


राधिका आप्टे आज के समय की एक मशहूर अभिनेत्री हैं। राधिका अपनी बेहतरीन एक्टिंग और बोल्डनेस के लिए पहचानी जाती हैं। 2005 को फिल्मी कैरियर शुरू करनेवाली राधिका को ज्यादातर लोग कुंवारी समझती है लेकिन आपको बता दे राधिका आप्टे ने 2012 को लंदन के म्यूजीशियन बेनेडिक्ट टेलर से रजिस्टर्ड मैरेज की थी। दोनों की गुपचुप शादी लंदन में हुई थी।

चित्रांगदा सिंह

Chitrangada Singh


बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह अभी 42 साल की हो चुकी हैं। 42 साल की इस अभिनेत्री को भारत के ज्यादातर लोग कुंवारी समझती हैं। क्योंकि चित्रांगदा ने कभी शादी की बात नहीं बताई हैं। लेकिन आपको बता दे चित्रांगदा सिंह ने 2001 को ज्योति सिंह रंधावा से शादी की हैं। इन दोनों का एक बच्चा भी हैं।

इलियाना डी'क्रूज़

Ileana D'Cruz


इलियाना डी'क्रूज़ साउथ और बॉलीवुड दोनों में काम करनेवाली अभिनेत्री हैं। इलियाना बॉलीवुड के तुलना में साउथ फिल्मो में ज्यादा फेमस हैं। अपनी खूबसूरती के लिए जाने जानी वाली इलियाना शादीशुदा हैं इसे ज्यादातर लोग जानते नहीं हैं। इलियाना ने 2017 को एंडू नीबोन से चुपचाप शादी की थी।

असिन

asin


आमिर खान की गजनी फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री करनेवाली असिन ने बॉलीवुड से अचानक गायब हो गई थी। असिन ने सलमान के साथ रेडी जैसा फिल्म में भी काम किया हैं। आपको बता दें 33 साल के हो चुके असिन ने 2016 को राहुल शर्मा से मीडिया से छुपकर शादी की थी। असिन अभी एक बच्चे की माँ भी बनी हैं।

 

 

SHARE

Author: verified_user

0 Comments: